अभी-अभी: जगनमोहन रेड्डी पर जानलेवा हमला, विशाखापट्नम एयरपोर्ट पर हुई घटना

jagan mohan reddy

New Delhi: वाईएसआर प्रमुख जगनमोहन रेड्डी पर जानलेवा हमले की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि,  विशाखापट्नम एयरपोर्ट के पास यह घटना हुई है। हालांकि शुरुआती जांच में यह पता नहीं चला है कि, आखिर उनपर यह हमला किसने बोला है।

गौरतलब है कि, इन दिनों देश में सियासी हलचल अपने चरम पर है और इसको देखते हुए हर कोई जनता को लुभाने में लगा हुआ है। वहीं अब इसी बीच एक बड़ी घटना सामने आई है और बताया जा रहा है कि, विशाखापट्टनम एयरपोर्ट के समीप वाईएसआर प्रमुख जगनमोहन रेड्डी पर एक अज्ञात व्यक्ति ने हमला किया। बहरहाल रिपोर्ट के मुताबिक व्यक्ति की गिरफ़्तारी हो गई है और पुलिस हमला करने वाले को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इस घटना से एयरपोर्ट पर वीवीआईपी लोगों की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं। जाहिर सी बात है कि, आखिर एयरपोर्ट पर कैसे इतनी बड़ी घटना घट सकती है। एक एयरपोर्ट जहां पर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रहती है वहां पर ऐसी घटना बेहद हैरान करने वाली है।

आपकी जानकरी के लिए बता दें कि, जगनमोहन रेड्डी को हाल ही में कोर्ट से एक मामले में जमानत मिली थी। वहीं यह भी कहा जा रहा था कि, आने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा में साहिल हो सकते हैं। जगनमोहन (40) को करीब 16 महीनों तक चंचलगुड़ा सेंट्रल जेल में रहने के बाद विशेष सीबीआई न्यायाधीश यू दुर्गाप्रसाद राव ने दो लाख रुपये के निजी बांड और इतनी ही राशि के मुचलकों पर जमानत दे दी। अदालत ने जगनमोहन को निर्देश दिया कि वह अदालत की अनुमति के बगैर हैदराबाद से बाहर नहीं जाएंगे और न ही सीधे या परोक्ष रूप से किसी गवाह को प्रभावित करेंगे। इसके साथ ही उन्हें मामले की कार्यवाही के दौरान अदालत के समक्ष उपस्थित रहने को भी कहा गया है। वहीं अब चुनावों से पहले जगनमोहन पर हमले से हलचल बढ़ गई है। हालांकि घटना के बाद सुरक्षा कर्मी मौके पर पहुंच गए हैं और अधियकारी मामले की जांच कर रहे हैं।

About Ashish

Enthusiast, Creative and Fair flair Writing

View all posts by Ashish →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *