उद्धव ठाकरे बोले-हमारी पार्टी महिलाओं के साथ, सभी को सलाम करता हूं जिन्होंने हिम्मत दिखा पर्दाफाश किया

Uddhav thakrey

New Delhi: Me too की आंधी थमती हुई नजर नहीं आ रही है। फिल्म इंडस्ट्री से लेकर राजनीति में भी कई बड़े नेता इसके शिकार होते दिखाई दिए। तो वहीं अब इस मुद्दे पर बात करते हुए Uddhav thakrey बोले-हमारी पार्टी महिलाओं के साथ है और ख़ुशी है की अब महिलायें खुलकर बोल रही हैं।

गौरतलब है कि, बॉलीवुड से चलकर राजनीति में Me Too के आने के बाद से सियासी हलचल अपने चरम पर है। एमजे अकबर पर आरोप लगने के बाद से हर कोई मोदी सरकार पर हमलावर नजर आ रहा था। तो वहीं शिवसेना भी इस मामले को लेकर समय-समय पर अपना गुसा जाहिर करती दिखी है। वहीं अब शिवसेना अध्यक्ष Uddhav thakrey ने मुंबई में पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए महिलाओं के साथ खड़े होने की बात कही है। वह कहते हैं कि, महिलायें शोषण के मुद्दे पर मुखर होकर बोल रही हैं इससे वह खुश हैं। आज कोई भी महिलाओं की आवाज को दबा नहीं सकता है, हमारी पार्टी महिलाओं के साथ है।

वहीं बीजीपी के एमजे अकबर पर भी कई महिलाओं ने शोषण के आरोप लगाए थे जिसके बाद उन्होंने अपना इस्तीफा दे दिया। वहीं शिवसेना हमेशा से अपनी आवाज बुलंद करने के लिए चर्चा में रहती है। ऐसे में आज Uddhav thakrey ने पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच इस मुद्दे पर बात की। साथ ही अब वह 25 तारीख को अयोध्या के दौरे पर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि, यहां पर आकर वह एक बार फिर हिंदुत्व की बात करेंगे. साथ ही राम मंदिर के मुद्दे को लेकर भी भाजपा पर पलटवार कर सकते हैं।

जाहिर है हाल ही में शिवसेना Uddhav thakrey ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि, अब राम मंदिर का निर्माण करवा ही देना चाहिए। वह कहते हैं कि, अगर अब बीजेपी मंदिर नहीं बनवा पाई तो अब मंदिर नहीं बन पायेगा।

About Ashish

Enthusiast, Creative and Fair flair Writing

View all posts by Ashish →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *