सृजन घोटाले को लेकर तेजस्वी का सुशील मोदी पर हमला, कहा- बहन खातों डलवाए करोड़ों रूपए

New Delhi: सृजन घोटाले को लेकर आरजेडी के नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सुशील कुमार मोदी पर हमला बोला है।

सृजन घोटाला मामले में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बीजेपी नेता सुशील मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, सृजन घोटाले में मेरे खुलासे के बाद सुशील मोदी को बचाने के लिए उनकी बहन के घर IT की छापेमारी हो रही है, सुशील मोदी असली गुनाहगार हैं, उनके वितमंत्री रहते ही बिहार के वित्तीय बजट का 2500 करोड़ लुटाया गया। मोदी ने ही सृजन NGO के खाते से अपनी बहन के अकाउंट में करोड़ों रुपए ट्रांसफर करवाए।

तेजस्वी ने कहा, सृजन घोटाले के मुख्य सूत्रधार सुशील मोदी और नीतीश कुमार हैं। केंद्रीय एजेंसियों IT, CBI को इन दोनों से कड़ी पूछताछ करनी चाहिए। 9 साल तक लगातार खजाने का 2500 करोड़ लूटा गया और इन छुपासनी-छुशासनी सच्चे बेईमानदार बाबुओं को पता ही नहीं चला। जनता के सामने इनकी पोल खुल चुकी है।

तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी पर करारा हमला बोलते हुए कहा, सृजन घोटाले के असली सूत्रधार वित्तमंत्री सुशील मोदी की गहन संलिप्तता को ढकने और काले कारनामों पर पर्दा डालने के लिए उनकी बहन के घर छापेमारी आई वाश है। सुशील मोदी और नीतीश जी आप लोग सृजन के मुख्य साजिशकर्ता हैं, कितने दिन बचेंगे? जनता आपकी काली करतूतों को जान चुकी है।

तेजस्वी ने एक साल पुराने ट्वीट को भी शेयर किया। इस ट्वीट में उन्होंने कहा था, अगर लालू जी बीजेपी से हाथ मिला लेते तो वो आज हिंदुस्तान के राजा हरिशचंद्र होते। तथाकथित चारा घोटाला दो मिनट में भाईचारा घोटाला हो जाता अगर लालू जी का डीएनए बदल जाता। आयकर विभाग की ओर से डाले गए इस छापे के बाद बिहार में सियासी तेजी आ गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *