हार पर फिर छलका शिवराज का दर्द, बोले- हमसे क्या भूल हुई ये जो सजा हमको मिली

Shivraj Singh Chauhan

New Delhi: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में मिली हार पर शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर अपना दर्द जाहिर किया है।

मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले के पानवाड़ी नगर परिषद में शुक्रवार रात एक सभा को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमसे क्या भूल हुई ये जो सजा हमको मिली। इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। लेकिन जीते तो वे भी नहीं है। कब टपक जाए कोई भरोसा नहीं है।

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैंने मध्यप्रदेश की जनता की सेवा में कोई कसर नहीं छोड़ी। काला पीपल में नर्मदा का पानी लाने की ओर कदम बढ़ाया। फिर हमसे क्या भूल हुई ये जो सजा हमको मिली। इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन जीते तो वे भी नहीं है। कब टपक जाए कोई भरोसा नहीं है। ऐसी लंगड़ी तो हम भी बना लेते, लेकिन हमने तय किया कि ऐसी लंगड़ी सरकार नहीं बनाएंगे, जब बनाएंगे पूरी बनाएंगे।

Shivraj Singh Chauhan

कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए शिवराज ने कहा कि 80 लाख किसानों के खाते में दो दो लाख नहीं डाले गए तो लोकसभा चुनाव के बाद प्रदेश की सरकार ठप करा दूंगा। पहले कलम की ताकत से लोगों के काम करता था। अब मुझे लड़कर जनता के काम कराना पड़ेगा। हार जीत से फर्क नहीं पड़ता।

मोदी सरकार के बजट की तारीफ करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि यह बजट स्वतंत्र भारत के इतिहास का क्रांतिकारी बजट है। यह देश के विकास और गरीब व मध्यम वर्ग का बजट है। पांच लाख तक की आय पर कर देने से छूट से मध्यम वर्ग को बड़ी राहत मिलेगी। किसानों के खाते में 6000 प्रति वर्ष डलेंगे।

About Manish

I became a journalist because I did not want to rely on newspapers for information.

View all posts by Manish →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *