भागलपुर पहुंचे शानवाज हुसैन का सवर्णों ने किया घेराव, दिखाए गए काले झंडे..दी आंदोलन की धमकी

Sehnwaj husain

New Delhi: भागलपुर पहुंचे भाजपा नेता का सवर्णों ने जमकर विरोध किया है जिसके बाद काफी हंगामा देखने को मिल रहा है। दरअसल भागलपुर में बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन का घेराव किया। सवर्ण सेना के लोगों ने भागलपुर के स्टेशन चौक इलाके में शाहनवाज हुसैन के काफिले को घेरा, उनके खिलाफ नारेबाजी की गई।  बताया जा रहा है कि, इस दौरान उनको काले झंडे भी दिखाए गए थे।

गौरतलब है कि, इन दिनों देश में सियासी हलचल काफी जबरदस्त है और पीएम मोदी से लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी काफी एक्टिव हैं। हर कोई जनता को रिझाने के लिए जनता के बीच जाकर लुभावने स्कीम और योजनाओं की पेशकश कर लोकसभा के चुनाव में बड़ी जीत हासिल करने के लिए सभी दांव चल रहे हैं। इस कड़ी में कांग्रेस और भाजपा में आर-पार देखने को मिल रही है और राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार का घेराव करने में लगे हुए हैं। सवर्ण सेना भागलपुर के जिलाध्यक्ष सानु सनगही एवं प्रदेश महासचिव गुलशन चौधरी ने बताया कि सरकार जब तक गरीब सवर्णों को आरक्षण नहीं मिलता है और SC-ST एक्ट में संशोधन केन्द्र सरकार वापस नहीं लेती है पूरे बिहार में बड़े स्तर पर आंदोलन जारी रहेगा।

Bhagalpur

 

सुशील मोदी को सितामढ़ी में घेरा गया

शनिवार को बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी को सीतामढ़ी में काले झंडे दिखाए गए। दरअसल, भारतीय जनता युवा मोर्चा के युवा संकल्प सम्मेलन में शिरकत करने के लिए सुशील मोदी सीतामढ़ी पहुंचे थे लेकिन यहां उनका स्वागत सवर्ण सेना के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाकर कर किया।

मुजफ्फरपुर में रामकृपाल को बनाया निशाना

इससे पहले केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव को मुजफ्फरपुर में विरोध प्रदर्शन का सामना करना पड़ा था। मुजफ्फरपुर के चांदनी चौक के पास रामकृपाल यादव का घेराव करने के बाद उन्हें काला झंडा दिखाया गया और उन पर स्याही फेंकने की कोशिश की गई। आर्थिक आधार पर आरक्षण और समान शिक्षा प्रणाली की मांग को लेकर स्थानीय गरीब जनक्रांति पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ये प्रदर्शन और विरोध किया। इस दौरान मंत्री तो बच गए लेकिन उनकी गाड़ी स्याही से रंग गई।

About Ashish

Enthusiast, Creative and Fair flair Writing

View all posts by Ashish →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *