CM योगी की फ्लीट की गाड़ी चला रहे पुलिसकर्मी ने मंत्री की गाड़ी ठोकी,फिर पैर पकड़कर मांगी माफी

Sateesh Mahana

New Delhi: Uttar Pradesh के मुख्यमंत्री Yogi Adityanath  के काफिले के एक पुलिसवाले ने मंत्री सतीन महाना के पैर छूकर माफी मांगी। पैर छूकर माफी मांगने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा हैं कि योगी के काफिले के इस पुलिसवाले ने मंत्री की कार को टक्कर मार दी। जिससे नाराज मंत्री पुलिसवाले को सुनाने लगे। इस दौरान पुलिसवाले ने मंत्री के पैर छूकर माफी मांगी। वीडियो में पुलिसवाला कह रहा है कि थोड़ी जगह थी, मैं कार के लिए जगह बना रहा था, उसमें टक्कर हो गई।

जानकारी के मुताबिक, कानपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फ्लीट की गाड़ी ने कैबनेट मंत्री Sateesh Mahana की कार को टक्कर मार दी। जिससे गुस्सा मंत्री सतीश महाना गाड़ी से उतरकर मुख्यमंत्री की फ्लीट की गाड़ी चला रहे पुलिसर्मी पर भड़क उठे और डांट-डपट कर चिल्लाने लगे। मंत्री का गुस्सा देख पुलिसकर्मी ने उनके पैर पकड़कर माफी मांगी। इसके बाद मंत्री भाजयुमों कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने के लिए पैदल ही चल पड़े।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज कानपुर में हैं। सीएम योगी ने लातपत भवन में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान उन्होंने संबोधित करते हुए कहा कि युवा अपने ऊर्जा को पहचाने। आज हर युवा स्मार्ट फोन का इस्तेमाल कर रहा हैं। हर युवा बिना वजह मोबाइल पर हाथ चलाते रहते है। फोन पर ऐसे हाथ पलटने से कुछ नहीं होगा। उन्होंने कहा कि गांव में जाइए, और सरकार की योजनाओं के बारे में लोगों को अवगत कराइए।

इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार द्वारा किए गए योजनाओं को गिनाया। सीएम योगी ने कहा कि बीजेपी की सरकार बनने के बाद से देश और प्रदेश में विकास हुआ हैं। कई कल्याणकारी योजनाओं का लाभ सीधे गरीबों तक पहुंचा हैं। पहले जब हवाई मार्ग पर गुजरते थे तो अंधेरा दिखने पर पता चला था कि उत्तर प्रदेश में हैं, सड़क मार्ग से गुजरते थे तो गड्ढों से पता लगता ता कि उत्तर प्रदेश में हैं, लेकिन अब ऐसा नहीं है। प्रदेश में विकास ने गति पकड़ ली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *