बिहारः 2 नाबालिगों के साथ मारपीट के आरोप में राजद नेता के खिलाफ मामला दर्ज

NEW DELHI: बिहार के नवादा जिले में राजद नेताओं की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। इन नेताओं ने बोलेरो चोरी के आरोप में 2 नाबालिग छात्रों की बेरहमी से पिटाई की और सिगरेट से कई जगहों पर उनका शरीर जला दिया।
पीड़ित जिगर कुमार ने हिसुआ प्रखंड के राजद अध्यक्ष उमेश यादव, मिथलेश यादव, पप्पू यादव और अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई है। आरोप है कि राजद नेता उमेश यादव ने बोलेरो चोरी के आरोप में दोनों लड़को को जबरदस्ती उठा कर तिलैया स्थित अपने आवास पर ले गए। जहां उनके साथ बेरहमी से मारपीट की गई।
पीड़ितों का कहना है कि चोरी की घटना को कबूल करने के लिए उन पर दवाब बनाया जा रहा था । कबूल नहीं करने पर सिगरेट से पूरे शरीर में दाग दिया गया। वहीं इस घटना के संबंध में जानकारी देते हुए हिसुआ एसएचओ ने बताया कि बीते 26 जुलाई को उमेश यादव ने बोलेरो चोरी होने का मामला दर्ज करवाया था। जिसमें उन्होंने खगड़िया के 14 वर्षीय जिगर उर्फ रंजन कुमार और बरही बिघा के सचिन कुमार को नामजद किया था।
जिसके बाद 29 जुलाई को दोनों लड़कों को थाने लाया गया। लेकिन पुलिस ने दोनों से पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया था। वहीं बीते 4 अगस्त को उमेश के समर्थकों ने उन्हें जबरदस्ती बंधक बना लिया और प्रताड़ित किया।
इधर, परिजनों ने आरोप लगाया है कि उमेश यादव गांव का दबंग है। वह उनके बेटे के साथ कभी भी कुछ भी कर सकता है। इधर घटना के बाद पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।
Chat conversation end

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *