RJD प्रवक्ता वीरेंद्र बोले, अंग्रेजो के दलाल हैं गिरिराज सिंह, सुर्खियों के लिए देते हैं बयान

Giriraj Singh

New Delhi: लोकसभा चुनाव अगले साल होने वाले हैं। ऐसे में बीजेपी हर मुश्किल दांव भी अजमा रही हैं। इस कड़ी में जनता को लुभाने के लिए बीजेपी नेता मोदी सरकार के सफल कामों को गिना रहे हैं। केंद्रीय मंत्री और बिहार के नवादा से बीजेपी के सांसद Giriraj Singh ने विवादित बयान देते हुए कहा कि देश में मुसलमानों के साथ मिलकर राम मंदिर बनाएगें। लेकिन जो लोग राम मंदिर बनाने में रूकावट पैदा करेंगे, उनको इसका अंजाम भी भुगतना पड़ेगा। उनसे 100 करोड़ हिंदू नाराज हो जाएंगे।

इस पर नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने कहा कि गिरिराज सिंह समाज को बांटना चाहते हैं। जेडीयू प्रवक्ता Sanjay Singh ने कहा कि ये देश सबका है और गिरिराज सिंह जैसे नेता ऐसे बयान देकर समाज और देश को बांटना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह को इतिहास पढ़ने की जरूरत है क्योंकि अगर वो इतिहास पढ़ लेते तो बख्तियारपुर का नाम बदलने की बात नहीं करते। उनके पास अपना कोई वोट नहीं है।

BJP Leader Giriraj Singh

वहीं राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने कहा कि गिरिराज सिंह अंग्रेजों के दलाल और नाथूराम गोडसे के वंशज हैं। RJD के प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा कि ये देश सबका हैं, ये गंगा-जमुनी तहजीब हैं लेकिन इस तरह के लोग खबरों में बने रहने के लिए जानबूझकर ऐसे बयान देते हैं। साथ ही कहा कि चुनाव आ रहे हैं ऐसे में ये राम मंदिर का मुद्दा उठा रहे हैं। वीरेंद्र ने कहा कि राम मंदिर तो इनसे बना नहीं, राम मंदिर के लिए लोगों की जानें गई, इन लोगों ने साप्रयिक दंगे कराए।

आपको बता दें कि राम मंदिर पर बोलते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि मुसलमान मुगल के वंशज नही बल्कि भगवान राम के वंशज हैं इसलिए ये लोग राम मंदिर का विरोध न करें। हम मुसलमानों को साथ लेकर राम मंदिर का निर्माण करेंगे, जो भी इसका विरोध करेगा उसको अंजाम भुगतना पड़ेगा। गिरिराज के इस बयान को लेकर विश्व हिंदू परिषद ने तारीफ की तो वहीं कांग्रेस ने तीखी आलोचना की और इसे विवादित करार दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *