राहुल गांधी का बड़ा आरोप, बोले-भगोड़े मेहुल के लिए काम करती थी जेटली की बेटी

Rahul gandhi

New Delhi: राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उनका कहना है कि, भगोड़े मेहुल चोकसी वित्त मंत्री की बेटी को पैसे भेजता था। जाहिर है मेहुल चोकसी देश के भगोड़े में शामिल है जो भारतीय बैंकों का करोड़ों रुपये लेकर विदेश भाग गया। इस मामले को लेकर Rahul gandhi ने एक बार फिर मोदी सरकार को घेरा है और उन्होंने कहा कि, अरुण जेटली ने मेहुल को देश से इसी लिए भागने में मदद की है।

गौरतलब है कि, इन दिनों देश में जबरदस्त सियासी हलचल देखने को मिल रही है। मिशन 2019 को लेकर देश में जबरदस्त सियासी हलचल देखने को मिल रही है। वहीं अब राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि सीबीआई ने चोकसी के खिलाफ बैंक घोटाले में इस साल 31 जनवरी को पहली एफआईआर दर्ज की। इसके बाद 20 फरवरी को जेटली की बेटी और दामाद की फर्म ने चुपचाप 24 लाख रुपए वापस गीतांजलि जेम्स लिमिटेड के खाते में जमा करा दिए। कांग्रेस के मुताबिक जेटली देश के वित्त और कॉरपोरेट मामलों के केंद्रीय मंत्री है। इसके बावजूद उनकी बेटी और दामाद ने मेहुल की घोटालेबाज कंपनी का काम हाथ में लिया और बदले में बड़ी रकम हासिल की। ऐसे में Rahul gandhi और Sachin pailot के इन गंभीर आरोपों के बाद देश में एक बार फिर सियासी हलचल अपने चरम पर आती दिखाई देगी। जाहिर है कुछ दिनों बाद राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ समेत दो अन्य राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं जिसको लेकर देश में जबर्दस्त हलचल देखने को मिलत रही है।

 

Rahul gandhi ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट करते हुए लिखा कि, वित्त मंत्री की बेटी चोर मेहुल चोकसी के लिए काम कर रही थीं और उनके पिता जेटली ने फाइल दबा दी. साथ ही मेहुल को देश से भागने में भी इन लोगों ने मिलकर उसकी मदद की है। इसके बाद राहुल ने सोनाली जेटली के ICICI बैंक खाते का नंबर साझा करते हुए लिखा कि मीडिया ने इस स्टोरी को दबा दिया है।  वहीं राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ में अपनी चुनावी रैली के दौरान भी जेटली पर लगाए गए आरोपों को दोहराया। उन्होंने कहा कि नीरव मोदी और Mehul choksi देश के 35 हजार करोड़ रुपये चोरी करने वाले चोर हैं। मेहुल चोकसी ने वित्त मंत्री अरुण जेटली की बेटी के बैंक खाते में लाखों रुपये डाले। लेकिन इस मामले को लेकर कोई कार्रवाई नही की।

हालांकि इस मामले में देखना दिलचस्प होगा कि, आखिर जेटली राहुल के इस बयान पर क्या प्रतिक्रया देते हैं।

About Ashish

Enthusiast, Creative and Fair flair Writing

View all posts by Ashish →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *