टीवी पत्रकार हरमन गोम्स पर हमला करने वाले सभी आरोपी गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

Herman Gomes

New Delhi: दक्षिण मुंबई में रविवार तड़के एक टेलीविजन के पत्रकार Herman Gomes को उसके घर के पास कुछ अज्ञात समूह ने कथित तौर पर हमला कर दिया था, जिसमें वे घायल हो गए। इस हमले के बाद निजी टीवी चैनल में काम करने वाले Herman Gomes ने कहा कि यह हमला सुनियोजित तरीके के साथ किया गया था।साथ ही पत्रकार Herman Gomes ने कहा कि जब वे अपने एक दोस्त के साथ घर लौट रहे थे। उसी दौरान कुछ लोगों ने हमला कर दिया। वहीं इस पूरे मामले पर पुलिस उपायुक्त डी चव्हाण ने पत्रकार Herman Gomes पर हुए हमले की जानकारी देते हुए कहा कि  जब  देर रात करीब डेढ़ बजे कैब से उतरने के बाद Herman Gomes अपने दोस्त के साथ घर जा रहे थे,तभी चार लोगों ने पास  आकर गाली देना शुरू कर दिया और इसके बाद हमला बोल दिया।

फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया और उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 143 ( गैर कानूनी तरीके से एकत्र होने), 147(बलवा), 324( घातक हथियार से हमला करने) के धारा लगाकर मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि पत्रकार Herman Gomes हमले करने के पीछे करने का क्या मकसद था। साथ ही इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। वहीं दूसरी तरफ पत्रकार संगठनों ने हरमन गोम्स पर हुए हमला की निंदा की है। साथ ही आरोप लगाया की पुलिस ने पीड़िता की शिकायत को तुंरत दर्ज नहीं किया।

वहीं पुलिस उपायुक्त डी चव्हाण ने टीवी चैनल के पत्रकार Herman Gomes पर हुए हमले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि फिलहाल हमें अज्ञात लोगों द्वारा हरमन गोम्स पर हमले करने के पीछे का कराण नहीं पता चल सका है, लेकिन इस मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही पूरी सच्चाई बाहर आ जाएगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *