शिरडी पहुंच Pm Modi ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा-उन्होंने 25 लाख घर बनाये हमने 1 करोड़ 25 लाख

Pm Modi in shirdi

New Delhi: मिशन 2019 की सियासी हलचल के बीच PM Modi आज साईं बाबा का आशीर्वाद लेने पहुंचे। शिरडी साईंबाबा की समाधि के सौ साल होने पर महोत्सव के समापन समारोह में पीएम ने हिस्सा लिया। उन्होंने एक तरफ जनता से कहा कि, सबका मालिक एक है। तो वहीं वह कांग्रेस पर हमला बोलना भी नहीं भूले।

पीएम मोदी ने Shirdi पहुंच साईं बाबा की विशेष पूजा की। वहीं उनके संग महाराष्ट्र के CM देवेंद्र फडणबीस और राज्यपाल विद्यासागर राव भी मौजूद रहे। दशहरा के विजयदशमी के मौके पर PM Modi का शिरडी दौरा बेहद खास माना जा रहा है। वहीं साईं बाबा के दर्शन के बाद PM Modi शिरडी साईं ट्रस्ट के 4 महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट का शिलान्यास रखा। पूजा अर्चना करने के साथ ही उन्होंने राजनीतिक पहलू पर भी बात की जनता के बीच एक बार फिर कांग्रेस की आलोचना की। पीएम कहते हैं कि, भाइयों और बहनों मैं आपको बताना चाहता हूं कि, हमारी सरकार ने पिछले 4 साल में जितना काम किया है उतना कांग्रेस सरकार ने पूरे वर्षों में नहीं किया। वह कहते हैं कि, हमारी सरकार ने शहर में 1 करोड़ 25 लाख घर बनवाये, जबकि कांग्रेस ने मात्र 25 लाख लोगों को घर दिया।

साई बाबा के दर्शन के बाद उन्होंने जनसभा को संबोधित किया और वह सरकार की उपलब्धियां गिनाते नजर आये। उन्होंने अपने भाषण की शुरूआत में देशवासियों को विजयादशमी की बधाई दी। साथ ही कहा कि मेरी कोशिश होती है कि देशवासियों के साथ हर त्यौहार मनाऊं। पीएम मोदी ने साईं बाबा के मंत्र को याद दिलाते हुए कहा कि सबका मालिक एक है। साई समाज के थे और ये समाज साईं का था। साईं के चरणों में बैठकर गरीबों के लिए काम करना सौभाग्य की बात है।

PM Modi जिन महत्वाकांक्षी प्रोजक्ट को शिलान्यास रखा। उसमें 158 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाला हाइटेक एजुकेशन कंपलेक्स है, जिसमें प्ले ग्राउंड, लाइब्रेरी, लैबोरेट्री समेत अन्य स्टेट आफ द आर्ट की सुविधाएं होगी।वहीं इसके अलावा Pm Modi प्रधानमंत्री आवास योजना के कुछ लाभार्थियों को मकानों की चाबियां भी सौपी। साथ ही उनसे बातचीत भी की।

About Ashish

Enthusiast, Creative and Fair flair Writing

View all posts by Ashish →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *