विधान परिषद सभापति के बेटे की गला दबाकर ली गई जान, पुलिस ने मां और बड़े भाई को लिया हिरासत में

police

New Delhi:UP विधान परिषद के सभापति रमेश यादव के बेटे Abhijeet की बीते दिन गला दबाकर जान ले ली गई। हालांकि परिजन इसे स्वाभाविक जान जाने की बात कहकर अंतिम संस्कार करने ले जा रहे थे, तभी Police को सूचना मिली और मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जिसके बाद पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ कि Abhijeet का गला दबाकर जान ली गई है। वहीं इस वारदात के बाद पुलिस ने छानबीन करते हुए मां मीरा यादव और बड़े बेटे अभिषेक यादव को बीते देर रात गिरफ्तार कर लिया है और अब उनसे पूछताछ की जा रही है।

बता दें, Abhijeet यादव का शव उनके आवास स्थान हजरतगंज  में मिला था। वहीं संदिग्ध अवस्था में Abhijeet यादव की जान जाने की घटना पर परिवारजनों ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि जब शनिवार देर रात को अभिजीत घर पर आया तो उसने अपनी मां से सीने में दर्द होने की जानकारी दी। इसके बाद उसने सीने की मालिश करवाकर सो गए। वहीं जब अगले दिन, यानि रविवार को परिजनों से उसे देखा तो उसकी जान चली गई थी। इसके बाद परिजनों ने स्वाभाविक रुप से जान जाने की बात मानकर अंतिम संस्कार की तैयारी करने लगे। वहीं इसी बीच Police को सूचना मिली और वह मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर जान लेने की बात सामने आयी।

वहीं एसपी पूर्व सर्वेश कुमार मिश्रा ने कहा कि उत्तर प्रदेश विधान परिषद रमेश यादव अपनी दूसरी पत्नी मीरा के साथ दारुलशफा बी ब्लाक में रहता है। इसके अलावा उनके साथ दो बेटे अभिजीत और अभिषेक भी रहते हैं, हालांकि रविवार तड़के सुबह Abhijeet की जान चली गई, जिसके बाद Police मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और उसके बाद पोस्टमार्टम करवाया गया। फिलहाल पुलिस छानबीन कर रही है और जल्द ही पूरे मामले के खुलासे की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *