पिता चलाते हैं ऑटो, मां बेचती हैं पापड़, बड़ी सूझ-बूझ बेटे ने दिए 12 सवालों का जवाब,बना लखपति

New Delhi: आपकी की हुई पढ़ाई कभी भी व्यर्थ नहीं जाती है। फिर चाहे आप गरीब हो या अमीर हर किसी के लिए पढ़ाई करना बहुत जरूरी होता है क्योंकि ये जिंदगी के किस मोड़ पर आपके काम आ जाए इस बात की जानकारी शायद आपको भी नहीं होगी। आपकी ज्ञान से जुड़ा टीवी शो KBC इस बात का प्रतीक है। जिसमें आपके दिमागी ज्ञान को टेस्ट किया जाता है ।

बताया जा रहा है टीवी शो KBC 10 लोगों के दिलों पर राज करता है। सोमवार को शो का हिस्सा बने मुम्बई के दीपक भोंडावले। वे पेशे से इंस्ट्रूमेंटल इंजीनियर हैं। उनके पिता ऑटो चलाते हैं और मां पापड़ बनाती हैं। दीपक फिलहाल शो में बने हुए हैं। समय खत्म होने के चलते वे मंगलवार को दोबारा से शो का हिस्सा बनेंगे। वे 12 सवालों के सही जवाब देकर 12 लाख 50 हजार जीत चुके हैं। उनकी सिर्फ एक लाइफलाइन बची है। बताया जा रहा है कि दीपक ने इस गेम को बड़ी ही सूझ-बूझ के साथ खेला है। तो आइए एक बार उन सवालों पर नजर डालते हैं जिनके जवाब ने उन्हें लाखों रुपए जीता दिए।

सभी सवालों का जवाब देने के बाद दीपक ने 12 लाख 50 हजार जीते। हालांकि खेल अभी खत्न नहीं हुआ है । आज यानी मंगलवार को वो दोबारा शो का हिस्सा बनेंगे। दीपक के पास आज डबल पैसे जीतने का मौका रहेगा साथ ही उनके पास एक लाइफलाइन भी बची हुई है। देखना बहुत दिलचस्प होगा कि क्या दीपक इसी सूझ-बूझ के साथ खेलते हुए करोड़ों रुपए जीत पाएंगे।

11 सवालों के जवाब के बाद 12वें सवाल में दीपके ने लाइफलाइन चूज की एक्सपर्ट की राय। इस लाइफलाइन में आज तक की एंकर नेहा ने इसका जवाब देने में उनकी मदद की। एक्सपर्ट की मदद से दीपक ने सही जवाब दिया। इसी के साथ वे 12 लाख 50 हजार की राशि जीत गए।

About Madhu

JOURNALISM..short term weapon for profound change in the world

View all posts by Madhu →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *