सिराज मेंहदी की भविष्यवाणी,अगर चुनाव में जीती प्रियंका वाड्रा तो राहुल बनेंगे अगले प्रधानमंत्री

Priyanka Vadra

New Delhi: लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर अब राजनीति नेता सक्रिय हो गए हैं। ऐसे में सभी दल इस सोच विचार में हैं कि चुनावी मैदान में किस प्रत्याशी को मैदान में उतारे जो अन्य पार्टी के प्रत्याशी को हराकर जीत का ताज अपने नाम कर सके हैं। इस कड़ी में Congress के खेमें में Priyanka Vadra को चुनावी मैदान में उतारने की मांग तेज हो गई हैं। कांग्रेस के नेताओं का मानना हैं कि अगर Priyanka Vadra को प्रत्याशी के तौर पर उतारा जायेगा तो वह जरूर जीत हासिस कर पार्टी को बढ़ाईगी।

जानकारी के मुताबिक, लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस में प्रियंका वाड्रा को चुनाव मैदान में उतारने की मांग हो रही हैं। Congress  उपाध्यक्ष सिराज मेंहदी ने Sonia Gandhi को पत्र भेजकर सभी सीटों पर कांग्रेस उम्मीरवारों को लड़ाने की मांग की हैं। इस कड़ी उन्होंने सोनिया गांधी से सुल्तानपुर या फूलपुर से Priyanka Vadra को लड़ाने की मांग की हैं। उन्होंने कहा कि प्रियंका के चुनाव लड़ने से Congress  को पूरे देश में फायदा होगा।

सिराज मेंहदी का दावा हैं कि देश के लाखों लोग चाहते हैं कि कांग्रेस प्रियंका को चुनावी मैदान में उतारे। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा हुआ तो 100 प्रतिशत राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेगें और इसमें बीजेपी भी लाख कोशिश कर ले फिर भी वह राहुल गांधी को पीएम बनने से रोक नहीं सकती। ऐसे में कांग्रेस देश में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी। यही नहीं, सिराज ने सोनिया गांधी से भी raebareliसे चुनाव लड़ने की अपील की है।

UP election

आपको बता दें कि raebareli में Priyanka Vadra के लापता होने के पोस्टर दिखाई दिए। इन पोस्टर्स पर प्रियंका गांधी को इमोशनल ब्लैकमेलर बताया हैं। इस posters के बाद से राजनीति हलचलें तेज हो गई हैं। रायबरेली के त्रिपुला चौराहे, हरदासपुर, गांधी आश्रम समेत कई जगहों पर प्रियंका वाड्रा के लापता होने के posters लगे हुए हैं।

पोस्टर में लिखा हैं कि अंखियां थक गई, पथ निहार, आजा रे परदेशी बस एक बार… आगे हैं मैडम प्रियंका वाड्रा लापता और इमोनेशनल ब्लैकमेलर लिखा हैं। इसके अलावा, पोस्टर में लिखा हैं कि नवरात्र, दुर्गा पूजा, दशहरा में तो नबीं दिखाई दी प्रियंका वाड्रा, अब क्यों ईद में दिखेंगे। इस पोस्टर के बाद कांग्रेस जिलाध्यक्ष वीके शुक्ला ने कहा कि Priyanka Vadra के लापता पोस्टर की जानकारी अब मिली हैं, लेकिन पोस्टर में क्या लिखा हैं, ये नहीं पता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *