अभी-अभी: लाइसेंसी पिस्टल सौंपने को तैयार आशीष पांडेय, कोर्ट ने एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा

Ashish Pandey

New Delhi: Delhi के 5 star hotel के बाहर खुलेआम पिस्टल दिखाकर पूर्व BSP MP Rakesh Pandey का बेटा Ashish Pandey ने एक कपल को धमकी दी। मामला सामने आने के बाद Ashish Pandey को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम जगह-जगह छापेमारी की। तो वहीं दिल्ली की पटियाला कोर्ट ने आरोपी आशीष पांडे के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया। जिसके बाद आज  आशीष पांडेय ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया । जिसके बाद पुलिस ने कोर्ट आकर आशीष पांडेय को हिरासत में ले लिया और जज के सामने पेश किया।

दिल्ली पटियाला कोर्ट ने आशीष पांडेय से पूछताछ करने के लिए 20 मिनट का समय दिया। पूछताछ के दौरान आशीष पांडेय अपनी लाइसेंसी पिस्टल पुलिस को सौंपने के लिए तैयार हो गया। पुलिस ने आशीष पांडेय की 4 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजने के लिए कोर्ट से अपील की हैं। लेकिन कोर्ट ने  आशीष पांडेय को एक दिन की रिमांड पर भेज दिया हैं। आशीष पांडे के वकील ने रिमांड  का विरोध करते हुए कहा कि हम सहयोग के लिए तैयार हैं। हम अपने पिस्तौल को भी जमा कर सकते हैं। आपको बता दें कि Ashish Pandey ने वीडिया जारी करते हुए कहा कि मैंने सुरक्षा के लिए मेरे साथ बंदूक ली थी।

आशीष ने कहा कि उस लड़के ने मुझे धक्का दिया और हाथों से अश्लील इशारे भी किए। साथ ही कहा कि मुझे न्यायपालिका में विश्वास है और इसलिए मैंने आत्मसमर्पण करने का फैसला किया। मेरे खिलाफ पुलिस मामले का कोई इतिहास नहीं है। आशीष पांडेय ने दावा किया कि उसे जान से मारने की धमकी दी गई थी। Ashish Pandey ने कहा कि अनुमान लगाया जा रहा है कि मैं एक वांछित आतंकवादी हूं और देश भर में पुलिस मुझे ढूंढ रही है।

आशीष ने कहा कि मेरे खिलाफ वांरट जारी किया गया। लेकिन मेरी लोगो से अपील हैं कि आप पहले सीसीटीवी फुटेज देख ले और फिर निर्णय करे। सीसीटीवी फुटेज के देखने के बाद साफ हो जायेगा कि उस रात गर्ल्ल वॉशरूम में कौन गया था और किसने धमकी दी थी। ये मामला सिर्फ एक पक्ष की तरफ से दिखाया जा रहा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *