अभी-अभी: विमान से गिरने के बाद क्रू मेंबर की हालत नाजुक, नेक इंजरी के साथ ही कई जगह फ्रैक्चर

Air India Crew Member

New Delhi: मुंबई में सोमवार सुबह एक बड़ा हादसा हुआ। छत्रपति शिवाजी टर्मिनल से दिल्ली के लिए जा रहे Air India के विमान से क्रू मेंबर अचानक विमान से गिर गई। इसके बाद उसको मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां डॉक्टरों ने बताया कि, उसको नेक इंजरी हुई है। फिलहाल उसका ट्रीटमेंट चल रहा है। प्रकाश दोषी जो की नानावती अस्पताल के सीनियर डॉक्टर हैं उनके अंडर में क्रू मेंबर का इलाज चल रहा है।

आज उस वक्त अचानक एयर इण्डिया की फ्लाइट में हड़कंप मच गया जब विमान का दरवाजा बंद करते वक्त क्रू मेंबर अचानक नीचे गिर गई। इस घटना के बाद उसको आनन-फानन में मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों का कहना है कि, क्रू मेंबर को नेक इंजरी हुई है। हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि, उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है और उसका इलाज चल रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Air India की फ्लाइट एआई-848 में ये हादसा हुआ। बताया गया कि,  Air Hostess दरवाजा बंद करने के दौरान फ्लाइट से नीचे गिर गई। इस हादसे के बाद Air Hostess को Nanavati hospital में भर्ती कराया गया हैं। जहां, उसकी हालत गंभीर बनी हुई हैं। इस मामले को लेकर Air India की ओर से अभी तक कोई भी आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया हैं। क्रू मेंबर को नेक इंजरी के साथ ही दांया पैर भी टूट गया है। इसके साथ ही स्पाइन इंजरी भी बताई जा रही है।

आपको बता दें कि ये घटना पहली बार नही है, इससे पहले भी ऐसे हादसे हो चुके हैं, बावजूद इसके एयरसेवा सबक नहीं सीखा हैं। 30 अगस्त को आईजीआई पर जेट एयरवेज की फ्लाइट संख्या 9डब्लूय-635 में का कैटरिंग दरवाजा बंद करते हुए विमान की एक Air Hostess शिवानी सीधे एयरपोर्ट के रनवे नंबर ई-74 पर जा गिरी। इस हादसे में Air Hostess के गले की हड्डी में गंभीर चोटें आई। जिसे फौरन वसंत कुंज के स्पाइनल इंज्यूरी सेंटर में भर्ती कराया गया।

About Ashish

Enthusiast, Creative and Fair flair Writing

View all posts by Ashish →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *