‘पार्टी जाये तेल लेने’ के मामले ने पक़ड़ा तूल, जारी हुआ पोस्टर, राहुल ले जाते दिखे तेल

Jitu Patwari

New Delhi: Madhya Pradesh चुनाव में कांग्रेस खूब जोरों से तैयारी में जुटी हैं। इस बीच कांग्रेस नेता के एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह नेता ‘पार्टी जाये तेल लेने’ इन शब्दों का इस्तेमाल किया था। दरअसल, इंदौर में कांग्रेस विधायक Jitu Patwari का चुनाव प्रचार करते हुए एक वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में जीतू पटवारी लोगों से कह रहे हैं कि आपको मेरी इज्जत रखनी है, पार्टी गई तेल लेने।

ये मामला आने के बाद विरोधियों ने कांग्रेस पर निशाना साधना शुरू कर दिया हैं। दरअसल, इंदौर के रीगल तिराहे पर एक विवादित पोस्टर देखने को मिला। जिसमें राऊ विधानसभा से जुड़े कांग्रेस नेताओं के नाम लिखे हुए हैं। पोस्टर में राहुल गांधी, कमलनाथ और कांग्रेस के दिग्गज नेता बस में सवार दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्टर में राहुल गांधी तेल ले जाते हुए दिखाई देते हैं। हालांकि यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि ये पोस्टर किसने लगाया है।

पोस्टर के सामने आने के बाद कांग्रेस ने पुलिस महानिरीक्षक को शिकायत दी हैं। आपको बता दे कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर जीतू पटवारी अपने क्षेत्र के लोगों से संपर्क कर रहे थे। वह मॉर्निंग वॉक के दौरान लोगों से मिलकर चुनाव में उन्हें वोट देने की अपील कर रहे थे। इस दौरान जीतू पटवारी कई घर पहुंचे और पैर छूकर या गले मिलकर उनसे आशीर्वाद लिया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि पटवारी एक बुजुर्ग से गले मिलते हैं और कहते हैं कि आप चुनाव में हमें वोट दें।

जब बुजुर्ग ने विपक्षी पार्टी का होने की बात कही को उन्होंने कहा कि आप मेरा ध्यान रखना, आपको मेरी इज्जत रखनी हैं, पार्टी जाए तेल लेने। मामले पर सफाई देते हुए Jitu Patwari ने कहा कि राजनीतिक क्षेत्र में इस तरह की बातें होती रहती हैं। जब हम प्रचार करते हैं तो विपक्ष पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात होती हैं। विधायक होने के नाते हर नागरिक मेरे परिवार का सदस्य हैं। इसलिए मैं पार्टी को अलग रखकर लोगों से मिलता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *