अखिलेश बोले “जीएसटी और नोटबंदी जैसे फैसले से अर्थव्यवस्था बिगाड़ी”, लोगों को किया बेरोजगार

New Delhi: इन दिनों देश में 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल जबरदस्त देखने को मिल रही है। वहीं विपक्ष मोदी सरकार को लगातर घेरने में लगी हुई है। इस कड़ी में अब अखिलेश ने एक बार फिर पीएम मोदी पर हमलवार होते हुए बोला-सरकार ने लोगों को किया बेरोजगार और जीएसटी नोटबंदी कर देश को बनाया आर्थिक बीमार। 

गौरतलब है कि, इन दिनों देश में सियासी हलचल तेज है और 2019 के लोकसभा चुनावों को लेकर सभी पार्टियां जनता का दिल जीतने में लगी हुई हैं। जाहिर है पिछले कई दिनों से कांग्रेस मोदी सरकार पर काफी हमलावर नजर आ रही है। वहीं भाजपा भी अपने बचाव में पलटवार करती दिखाई देती है। लेकीन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ ही पार्टी के कई नेता लगातार भाजपा को घेरने में लगे हुए हैं। वहीं अब इस कड़ी में उत्तरप्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी जमकर हमलावर नजर आये हैं और उन्होंने देश में बेरोजगारी बढ़ाने का आरोप मोदी सरकार पर लगाया है। जाहिर है देश में बेरोजगारी काफी अधिक नजर आ रही है, वहीं नोटबंदी के फैसले के बाद से तो हर कोई बेहद परेशान नजर आया।

 

तो अखिलेश ने पीएम मोदी पर आरोप लगते हुए कहा ” नोटबंदी व GST जैसे अर्थव्यवस्था को चौपट करने वाले अपरिपक्व फैसलों ने लोगों के काम छीने हैं और नयी नौकरियां देने में ये सरकार अक्षम है, जिसे छिपाने व ध्यान भटकाने के लिए वो बचत के नाम पर नये पद-सृजन व संविदा-कर्मचारी पर रोक व चतुर्थ श्रेणी में नियमित नियुक्तियों को बंद कर रही है।” ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा की क्या पीएम मोदी इस बात का जवाब देते हैं या नही। अखिलेश के साथ ही राहुल गांधी भी मोदी सरकार पर जमकर हमलावर नजर आ रहे हैं।

राहुल गांधी ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा “नरेंद्र मोदी की हुकूमत में तानाशाही एक पेशा बन गया है| बिलासपुर में रमन सिंह की सरकार द्वारा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के मौलिक अधिकारों पर बुज़दिली से किए गए इस प्रहार को वहाँ की जनता सियासी ज़ुल्म के रूप में याद रखेगी|”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *